हादसे में छात्र समेत दो की मौत

-पाली और सुरसा थाना क्षेत्र में हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 10:24 PM (IST)
हादसे में छात्र समेत दो की मौत
हादसे में छात्र समेत दो की मौत

हरदोई : सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को पाली और सुरसा क्षेत्र में हादसे में छात्र समेत दो की मौत हो गई।

पाली के परेली निवासी आशीष शुक्ल पुत्र रामनाथ को पीलिया की शिकायत थी। शनिवार सुबह वह टहलने के साथ झाड़फूंक कराने के लिए अपने साथी सतेंद्र के साथ परेली-पाली मार्ग पर पैदल जा रहे थे। बरगदिया गांव की मोड़ स्थित एक मंदिर के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे आशीष शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी सतेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सुरसा थाना क्षेत्र के चमरहिया गांव निवासी राजीव पाल दुर्गाप्रसाद इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था। छात्र शनिवार सुबह ठेलिया लेकर खेत पर जा रहा था। मुख्य मार्ग से गांव की तरफ आ रही कार की टक्कर लगने से राजीव पाल की मौके पर ही मौत हो गई। उसका साथी सोनू भी घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में घायल अधेड़ ने तोड़ा दम

हरदोई : बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझिगवां निवासी रामबालक एक सप्ताह पहले गांव के पास बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गए थे। स्वजन लखनऊ में उसका उपचार करा रहे थे, दो दिन पहले चिकित्सक ने जवाब दे दिया था। स्वजन उसे घर लेकर आए। शुक्रवार की शाम तबीयत बिगड़ने से उसने दम तोड़ दिया।

गेंहू के चार दानों की खातिर चली गई जान- हरदोई : नवीन गल्ला मंडी गेट के सामने शुक्रवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में वृद्धा की मौत हो गई थी। स्वजन ने शनिवार को उसकी पहचान नघेटा पूर्वी निवासी जयरानी पत्नी रामलाल के रूप में की है। उनके पुत्र बालकराम ने बताया कि मां जयरानी मंडी में गेहूं बीनने आया करती थीं। शुक्रवार की सुबह घर से निकलीं थीं। देर शाम तक घर न लौटने पर उनकी तलाश की। अस्पताल पहुंचने पर उनकी पहचान की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

chat bot
आपका साथी