सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी सहित दो की हादसों में मौत

-देहात कोतवाली और माधौगंज थाना क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:13 PM (IST)
सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी सहित दो की हादसों में मौत
सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी सहित दो की हादसों में मौत

हरदोई : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोर्रिया के मजरा मढिया निवासी कृष्णावती बीमार थीं। पुत्र संजय ने बताया कि शुक्रवार को मां पैदल कोर्रिया दवा लेने के लिए जा रहीं थीं। कोर्रिया में सड़क पार करते समय कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पहुंतेरा निवासी कमल चंद्र यादव सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी थे। स्वजन ने बताया कि शुक्रवार सुबह साइकिल से खेत पर जा रहे थे। माधौगंज-बघौली मार्ग पर गांव के निकट कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी स्वजन को दी और वह लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

ट्रक की टक्कर से उपकेंद्र के संविदाकर्मी की मौत

: रूपापुर(हरदोई) : लोनार कोतवाली क्षेत्र के सवायजपुर के निकट ट्रक की टक्कर से बाइक सवार उपकेंद्र के संविदाकर्मी की मौत हो गई।

पाली थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया निवासी शिवलेश सवायजपुर विद्युत उपकेंद्र पर संविदाकर्मी थे। स्वजन ने बताया कि गुरुवार की रात शिवलेश बाइक से उपकेंद्र से घर जा रहे थे। सवायजपुर के निकट ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसके पास मिले मोबाइल से घटना की जानकारी स्वजन को दी, जिसके बाद स्वजन मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी