ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत

संतुलन बिगड़ने से वह गिर गए और ट्रैक्टर के पहिया की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:32 PM (IST)
ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत
ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत

हरदोई : कासिमपुर क्षेत्र में असही-बेंहदर मार्ग पर ग्राम गंज के निकट ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से गिरकर मजदूर की मौत हो गई।

उन्नाव के औरास थाना के चंदोरा के सनी मजदूरी करते थे। जैसा कि बताया गया कि शनिवार देर शाम क्षेत्र के पिखखनी ईंट-भट्टा से ट्रैक्टर-ट्राली पर ईंट लेकर जा रहे थे। गंज के निकट चलते ट्रैक्टर पर खड़े होकर सनी ईंट देखने लगे। संतुलन बिगड़ने से वह गिर गए और ट्रैक्टर के पहिया की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि परिवारवाले आ गए हैं, जिन्होंने मजदूर की पहचान कर ली है।

रोडवेज बस व कंटेनर भिड़ी, तीन यात्री घायल-हरदोई : कासिमपुर क्षेत्र के संडीला-मल्लावां मार्ग पर सई नदी पुल के निकट शुक्रवार दोपहर रोडवेज बस और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। हादसे में रोडवेज सवार तीन यात्री घायल हो गए।

संडीला-मल्लावां मार्ग पर गौसगंज कस्बा की सई नदी पुल के निकट मल्लावां की ओर से आ रही रोडवेज की कंटेनर से भिड़ंत से मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वाहनों को हटवाया, जिसके बाद आवागमन शुरू हो सका। आवागमन बाधित होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। गौसगंज चौकी इंचार्ज आदित्य मौर्य ने बताया कि तीन यात्रियों को हल्की चोटें आई थीं, जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया।

आग की चार घटनाओं में हजारों का नुकसान

- शाहाबाद : तहसील क्षेत्र के चार अलग-अलग गांव में आग की घटना से हजारों रुपये का नुकसान हो गया।

तहसील क्षेत्र के ग्राम रसूलापुर में संजय कुमार के गन्ने की खेत में आग लग गई। इससे 15 हजार रुपये कीमत का गन्ना जल गया। मझिला क्षेत्र के ग्राम परसई में बाबूराम के गन्ने के खेत में आग लगने से गन्ना की फसल जल गई। ग्राम झवरापुर मजरा कोरिगवां में श्री कृष्ण के घर में आग लग गई। इससे पांच हजार रुपये नगद, पंपसेट, चारपाई, रजाई-गद्दा, कपड़े, अनाज घरेलू सामान जल गया। ग्राम हरिहरपुर में गुड़िया के छप्पर में आग लगने से गृहस्थी का सारा सामान जल गया। राजस्व कर्मी ने मौके पर पहुंचकर क्षति का आकलन किया। तहसीलदार ने बताया पीड़ितों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी