ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

सुनीत उर्फ प्रिस कक्षा सात का छात्र था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 11:04 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

माधौगंज(हरदोई) : शटरिग के सामान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया।

अटवाअली मदनपुर निवासी सुनीत उर्फ प्रिस कक्षा सात का छात्र था। पिता संजय ने बताया कि सुनीत माधौगंज में एक दुकान पर मोबाइल बनाना सीख रहा था। गुरुवार को साइकिल से माधौगंज जा रहा था, लेकिन गोतरा गांव में उसकी साइकिल खराब हो गई तो वह ग्राम बंदीपुरवा निवासी अनिल वर्मा की बाइक पर बैठ गया। सहिजना गांव के निकट कुरसठ की ओर से शटरिग का सामान लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सुनीत बाइक से गिर गया और ट्राली के पहिए के नीचे आ गए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी पर स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत-सांडी : कटरा-बिल्हौर हाईवे पर लक्षनपुरवा के निकट गुरुवार शाम को पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने उसकी पहचान हरपालपुर क्षेत्र के ग्राम दिवसीपुर निवासी रमाकांत के रूप में हुई। हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि युवक के स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है। अभी यह जानकारी नहीं हो सकी कि युवक कहां जा रहा था।

आटा चक्की के पट्टे में फंसकर महिला की मौत

-बिलग्राम : आटा चक्की में साड़ी फंसने से महिला की फंसकर मौत हो गई।

ग्राम डाभा सालिकराम की घर के बाहर आटा चक्की लगी हुई है। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह आटा चक्की चल रही थी। पत्नी सीता कारखाना में झाडू लगाने के लिए आई थीं। अचानक उसकी साड़ी चक्की के पट्टे में फंस गई और इंजन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। पंपसेट में फंसकर बच्ची घायल : टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर रोड निवासी पंकज के खेत पर पंपिग सेट से फसल की सिचाई हो रही थी। पुत्री काजल नहाने के लिए पहुंच गई और नहाते समय बच्ची इंजन में फंसकर घायल हो गई। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी