सड़क हादसे में किसान समेत दो की मौत

अलग-अलग स्थानों पर हुईं मार्ग दुर्घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:19 PM (IST)
सड़क हादसे में किसान समेत दो की मौत
सड़क हादसे में किसान समेत दो की मौत

हरदोई : सड़क दुर्घटना में किसान समेत दो की मौत हो गई।

सुरसा के ताजपुर निवासी शंकर खेतीबाड़ी करते थे। रविवार की शाम वह साइकिल से सुरसा के वासी गांव में रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना कटरा बिल्हौर मार्ग पर हुई। थाना सांडी क्षेत्र के गर्रा पुल निवासी अयोध्या प्रसाद पुत्र रामकिशन रविवार को बाइक से बिलग्राम गए थे। लौटते समय कटरा-बिल्हौर मार्ग पर बाईपास के पास रविवार की देर रात लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ड्राइवर लोडर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे में महिला की मौत, रिश्तेदार घायल

-शाहाबाद : क्षेत्र के ग्राम उधरनपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बेटे की शादी से वापस घर आ रही बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्राम पुरवा पिपरिया निवासी रामबेटी पत्नी श्याम सुंदर अपने बेटे रजनीश की शादी में शामिल होने रविवार को शाहजहांपुर गई थी। वहां एक मैरिज हाल में कार्यक्रम संपन्न होने के उपरांत रात्रि के लगभग डेढ़ बजे रामबेटी अपने रिश्तेदार धर्मेंद्र निवासी खुदरई गोटिया जिला शाहजहांपुर के साथ बाइक से वापस अपने घर आ रही थी। शाहाबाद-शाहजहांपुर हाईवे पर जैसे ही ग्राम उधरनपुर के पास पहुंची, तभी तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसका रिश्तेदार धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे सीएचसी ले गए। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम-मल्लावां : मल्लावां चौराहे पर हुए सड़क हादसे में सोमवार को वृद्ध की इलाज के दौरान लखनऊ के अस्पताल में मौत हो गई। कस्बे के मुहल्ला सुभाष पार्क निवासी रामनरेश पुत्र रविन्द्र सिंह जो कि नगर पालिका परिषद में ठेके पर बाबू का काम करते हैं। रविवार की शाम को उनकी तबीयत खराब होने पर चौराहे पर एक निजी चिकित्सक से दवाई लेकर आ रहे थे। चौराहे पर स्वराज्य आश्रम के सामने सड़क पार करते समय अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। स्वजन उन्हें लखनऊ इलाज के लिए ले गए थे। सोमवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के चार पुत्र है। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी