लापता युवती का जंगल में फंदे पर लटकता मिला शव

-अतरौली क्षेत्र के नेवादा विजय की घटना

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:18 PM (IST)
लापता युवती का जंगल में फंदे पर लटकता मिला शव
लापता युवती का जंगल में फंदे पर लटकता मिला शव

भरावन(हरदोई) : अतरौली क्षेत्र में मंगलवार शाम से लापता युवती का शव गांव के बाहर फंदे पर लटकता मिला। जानवर चराने गए बच्चों ने शव को देखा और गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी।

ग्राम नेवादा विजय की निधि मंगलवार शाम को घर से निकल गई। पिता सुशील ने बताया कि मंगलवार शाम को काफी देर तक जब निधि घर वापस नहीं आई तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार को भी परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे। शाम को गांव के बच्चे जंगल की ओर जानवर चराने गए तो एक शव फंदे से लटकता देखा। बच्चों ने गांव में इसकी जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। मृतका के पिता घटना का कारण बताने से बचते रहे।

शादी से दो माह पहले निधि ने दी जान : निधि के जन्म के दो वर्ष के बाद ही मां का निधन हो गया था। इसके बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी पत्नी से दो बेटे हैं। पिता ने निधि की शादी तय कर दी थी और फरवरी में शादी थी, लेकिन दो माह पूर्व निधि ने फांसी लगाकर जान दे दी।

छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को भेजा जेल-माधौगंज : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा के फांसी लगाकर जान देने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सुव्रत नारायण तिवारी ने बताया कि ग्राम तपनौर के मजरा इस्लामपुर जगाई की छात्रा लक्ष्मी ने सोमवार को घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी थी। मृतका के पिता ने गांव के फदाली पर पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई थी। बुधवार को आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी