संदिग्ध हालात में ठेकेदार घायल, गोली मारने का आरोप

अहिरोरी-बांसा मार्ग पर टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम खांदाखेडा के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:42 PM (IST)
संदिग्ध हालात में ठेकेदार घायल, गोली मारने का आरोप
संदिग्ध हालात में ठेकेदार घायल, गोली मारने का आरोप

हरदोई : अहिरोरी-बांसा मार्ग पर टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम खांदाखेडा के निकट एक ठेकेदार संदिग्ध हालात में घायल हो गया। उन्होंने दो बाइक पर सवार चार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम बेलहा के मुकेश शुक्ला आरइडी (ग्रामीण अभियंत्रण विभाग) में ठेकेदारी करते हैं। मुकेश ने बताया कि अहिरोरी में इस समय उसका काम चल रहा है। सोमवार रात स्कूटी से अपने साथी राजीव के साथ घर जा रहे थे। अहिरोरी-बांसा मार्ग पर खांदाखेड़ा के निकट स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो गया। राजीव को स्कूटी लेकर पेट्रोल डलवाने के लिए भेज दिया और वह पैदल जा रहा था। उसी दौरान गांव के छोटे सिंह, विपिन सिंह, कुंवरपाल समेत चार लोग दो बाइकों से आए और फायर कर दिया, जो उनके हाथ में लग गई। आरोपित मौके से भाग निकले। उन्होंने घटना की जानकारी डायल 112 को दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने कोतवाली पुलिस को सूचना देकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

कोतवाल रायसिंह ने बताया कि छोटे सिंह ने मुकेश शुक्ला पर दो माह पूर्व बहन के साथ जबरन कोर्ट मैरिज करने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई थी, जिसकी जांच चल रही है। मुकेश शुक्ला घायलावस्था में मिले थे। उनकी तहरीर पर चार लोगों पर जानलेवा हमले की एफआइआर दर्ज की गई है। मामला संदिग्ध है और पुलिस जांच कर रही है। ----------- लापता युवक का गन्ने के खेत में मिला शव पिहानी : क्षेत्र में लापता युवक का मंगलवार को गन्ने के खेत में शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन पहुंचे। ग्राम रसूलपुर के शेरसिंह खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि 18 तारीख को शेर सिंह घर से निकल गए थे, जिसके बाद वापस नहीं आए। उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उनकी पत्नी रिकी देवी ने 19 सितंबर को शेरसिंह की गुमशुदगी दर्ज कराई। मंगलवार को शेरसिंह का शव गौखरिका गांव के सड़क के किनारे गन्ने के खेत में पड़ा मिला। हालांकि घरवालों ने अभी कोई आरोप नहीं लगाया है, हल्का इंचार्ज राजेश सिंह ने बताया कि शेरसिंह नशे का आदी था। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी