सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन घरों से नकदी और जेवर चोरी

-मल्लावां क्षेत्र के पांच गांवों में चोरों ने मचाया आतंक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:55 PM (IST)
सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन घरों से नकदी और जेवर चोरी
सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन घरों से नकदी और जेवर चोरी

मल्लावां (हरदोई) : क्षेत्र के पांच गांवों में चोरों ने बुधवार की देर रात जमकर आतंक मचाया। तीन गांवों में सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन घरों से दो लाख से अधिक की नकदी और जेवर उड़ा दिए। चोरों ने खाली बक्से व एक लाइसेंसी बंदूक को खेत में फेंक दिया। वहीं दो गांवों में ग्रामीण जाग गए और चोरों को दौड़ा लिया।

क्षेत्र के ग्राम पुरवावां के रमाकांत वर्मा सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि चोर पड़ोसी के घर से उनके घर में दाखिल हुए। कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 15 हजार रुपये, एक जोड़ी झाला, एक जोड़ी बाला, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ी पायल, छह कारतूस और लाइसेंसी बंदूक चोरी कर ले गए, लेकिन चोर गांव के निकट खेत में बंदूक व खाली बक्से डालकर भाग गए। ग्राम मांझगांव के मजरा लल्लाखेड़ा के सिरदार ने बताया कि चोर छत से घर में दाखिल हुए। इसके बाद चोरों ने बक्से में रखे दो लाख रुपये, एक जोड़ी झुमकी, एक सोने की चेन, दो जोड़ी बाला, 18 जोड़ी चांदी की पायल चोरी कर ले गए। सिरदार ने बताया कि दुकान के निर्माण के लिए बुधवार को वह बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर घर लाए थे और एक लाख रुपये पहले से ही घर में थे।

खेरवा की मीरा देवी ने बताया कि चोर बक्से में रखे चार हजार रुपये लेकर भाग गए। सुबह पीड़ितों को घटना की जानकारी हुई। वहीं चोरों ने भेजेहटा और तरहटिया में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के जग जाने से वहां से भागना पड़ा। कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी