चोरों का आतंक, पांच घरों से जेवर, नकदी चोरी

-माधौगंज में दो घरों और देसी शराब की दुकान में चोरी -मल्लावां टड़ियावां और बेनीगंज में एक-एक घर में चोरी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 10:40 PM (IST)
चोरों का आतंक, पांच घरों से जेवर, नकदी चोरी
चोरों का आतंक, पांच घरों से जेवर, नकदी चोरी

हरदोई : हल्की सर्दी की शुरुआत होते ही चोरों का आतंक भी बढ़ गया है। मंगलवार की रात चोरों ने माधौगंज, मल्लावां, टड़ियावां और बेनीगंज में आतंक मचाया। चोर पांच घरों से जेवर, नकदी और देसी शराब की दुकान से छह पेटी शराब उठा ले गए।

माधौगंज क्षेत्र के ग्राम सेंधरौली के देशराज ने बताया कि मंगलवार रात चोर शौचालय पर चढ़कर घर में दाखिल हुए और कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर 15 हजार रुपये, सोने व चांदी के जेवर उठा ले गए। एक दिसंबर को पुत्री शिखा की शादी है। उसके जेवर भी चोर उठा ले गए। खाली बक्से व जेवर के डिब्बे खेत में पड़े मिले। इसके बाद चोर गांव के दशरथ के घर में घुसे, जहां से चोर दस हजार रुपये, सोने व चांदी के जेवर उठा ले गए। वहीं गांव के बाहर देसी शराब की दुकान से छह शराब की पेटी लेकर फरार हो गए।

मल्लावां क्षेत्र के ग्राम लालपुर भसुणा के कन्हैया लाल के घर चोर दीवार में सेंध लगाकर घुसे। इसके बाद कमरे का ताला तोड़कर अंदर गए और वहां पर रखे बक्से व अलमारी को तोड़कर उनमें रखी दो लाख रुपये की नकदी व दो लाख के जेवर लेकर फरार हो गए।

टड़ियावां के ग्राम सेखौरा के राधेश्याम ने बताया कि मंगलवार रात वह परिवार के साथ बरामदे में सो रहे थे। देर रात चोरों ने दीवार में सेंध लगाई और घर में दाखिल हो गए। चोर कमरे में रखे बक्से से पांच हजार रुपये और सोने व चांदी के जेवर उठा ले गए। सुबह पत्नी ने कमरे में सेंध लगी देखी और घटना की जानकारी दी।

बेनीगंज के ग्राम बसेन के विपिन अपनी पत्नी काजल के साथ ससुराल गए थे। मंगलवार रात चोरों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़ दिया और घर से दस हजार रुपये व जेवर लेकर फरार हो गए। सुबह आसपास के लोगों ने ताला टूटा देखा और विपिन को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी