बाइक सवार बदमाशों ने फिर महिला के गले से चेन लूटी

-शहर के आजादनगर में मेडिकल स्टोर संचालक की है पत्नी -इसके पहले आवास विकास कालोनी में दो महिलाओं की लूटी जा चुकी है चेन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:00 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने फिर महिला के गले से चेन लूटी
बाइक सवार बदमाशों ने फिर महिला के गले से चेन लूटी

हरदोई : आवास विकास कालोनी में कई वारदातों के बाद अब रविवार को आजादनगर में मेडिकल स्टोर संचालक की पत्नी की चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए।

आजाद नगर मुहल्ले डा. एसके सिंह का मेडिकल स्टोर हैं। उनकी पत्नी उर्मिला सुबह साढे़ 10 बजे के करीब पड़ोस की दुकान पर गई थी। बदमाशों ने बाइक धीमी की और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उर्मिला गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। चेन की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बताई गई है। बाइक सवार का कुछ लोगों ने पीछा भी किया था, लेकिन वे भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि बाइक सवार मुंह पर अंगोछा बांधे थे। पुलिस मौके पर पहुंची और सीसी कैमरे को खंगाला।

31 जुलाई को मुहल्ला निवासी संजय गुप्ता की पत्नी व 30 अगस्त को आवास विकास कालोनी निवासी डा. विशाल वर्मा की पत्नी की सोने की चेन लूट ली गई थी। दोनों घटनाओं का पुलिस राजफाश नहीं कर पाई कि बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पुलिस टीम लगी हुई हैं और जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

चार हत्यारोपितों को पुलिस ने जेल भेजा-बिलग्राम : युवक की हत्या कर शव दफनाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बिलग्राम कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि शेखनपुरवा रमोद की 13 तारीख को ही चिरंजूपुरवा के रामखेलावन और शिवचरण के साथ ही कचरी बिछुइया के शिवम उर्फ नन्हें व दनईपुरवा के उमेश ने मिलकर हत्या के बाद शव को दफन कर दिया था। उन लोगों का शराब के नशे में विवाद हुआ था और उसी में मारपीट में रमोद की मौत हो गई। मौत के बाद उसे छिपाने के लिए शव को दफन कर दिया था। रामखेलावन और उमेश मुख्य आरोपित रहे, जबकि नन्हें और शिवचरण का भी हाथ रहा, जिस पर सभी को रविवार को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी