प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : उपेंद्र तिवारी

कहा कि वर्ष 2019 में बना महागठबंधन नहीं ठगबंधन था

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:58 PM (IST)
प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : उपेंद्र तिवारी
प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : उपेंद्र तिवारी

हरदोई : आजादी के अमृत महोत्सव एवं स्वच्छ भारत अभियान पर रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित गोष्ठी में खेल, युवा कल्याण एवं पंचायतराज विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

राज्यमंत्री ने कहा कि जो बुआ भतीजे को नहीं देखना चाहती थी, जो भतीजा बुआ को नहीं देखना चाहते थे ऐसे 24 दलों का लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन बना। यह महागठबंधन नहीं ठगबंधन था। जो अब बिखर चुका है। इस महागठबंधन का एजेंडा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाना था, लेकिन मोदी का एजेंडा गरीबी हटाओ, भुखमरी हटाओ, बेरोजगारों को रोजगार दो, मजदूरों को काम दो, किसानों की आमदनी दोगुना करो, जरूरतमंद को आवास दो, शौचालय बनाओ, निश्शुल्क गैस कनेक्शन दो, जिनके घर बिजली नहीं थी, उन्हें बिजली दो, वृद्धा, विधवा व दिव्यांग पेंशन दो आदि था। इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकप्रिय नेता हैं। आम जनता ने महागठबंधन को दरकिनार कर वर्ष 2019 में मोदी की सरकार बनवाई। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने वर्ष 2019 में शपथ ग्रहण के कुछ दिन बाद ही जम्मू और कश्मीर से 35ए और अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया। उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी। उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह, ब्लाक प्रमुख शाहाबाद त्रिपुरेश मिश्रा, भाजपा नेता पीके वर्मा, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत स्वाती जैन समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कूड़ा उठाकर दिया स्वच्छता का संदेश : राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने जिला कारागार के सामने कार्यकर्ताओं के साथ कूड़ा उठाया और स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान की सराहना करते हुए कहा कि स्वच्छता अभियान के चलते लोगों के मन में बदलाव आया है और लोग स्वच्छता पर जोर दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी