खून से लथपथ खेत में मिला युवक

गला कटा था हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललुआमऊ की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:15 PM (IST)
खून से लथपथ खेत में मिला युवक
खून से लथपथ खेत में मिला युवक

हरदोई : हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार से लापता युवक संदिग्ध हालात में खेत में भूसे में खून से लथपथ पड़ा मिला। युवक का गला कटा है। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया।

ग्राम ललुआमऊ गांव निवासी सचित पाल मजदूरी करता है। भाई वीरपाल ने बताया कि शनिवार दोपहर खाना खाने के बाद सचित के पास एक फोन आया और वह घर से निकल गया। शाम छह बजे तक उसके मोबाइल से बात होती रही, लेकिन इसके बाद उसका मोबाइल ऑफ हो गया। लगभग सात बजे पड़ोस में रहने वाले विनोद के पास एक फोटो आई, जिसमें सचित के हाथ पर खून लगा हुआ था। विनोद ने उसकी फोटो मां रामकुमारी को दिखाई। खून देखकर मां बेसुध हो गई। रविवार सुबह स्वजन हरपालपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए गए थे, तभी गांव से पता चला कि ललुआमऊ और टिलिया घटवासा के बीच खेत में भूसे में सचित खून से लथपथ पड़ा है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण स्वजन लखनऊ नहीं ले गए। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मोबाइल से खुलेगा राज

सचित जिदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। पुलिस उसके मोबाइल की तलाश कर रही है। इसके साथ ही जिस युवक के मोबाइल पर फोटो आई थी उसके पास से मोबाइल नंबर लेकर जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी