हादसों में मासूम समेत दो की मौत, एक घायल

-बिलग्राम सुरसा और संडीला क्षेत्र में हुए हादसे

JagranPublish:Sun, 07 Nov 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 10:27 PM (IST)
हादसों में मासूम समेत दो की मौत, एक घायल
हादसों में मासूम समेत दो की मौत, एक घायल

हरदोई : अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में मासूम सहित दो की मौत हो गई, जबकि एक अन्य हादसा में एक व्यक्ति घायल हो गया।

सुरसा क्षेत्र के मलिहामऊ के विजय पाल की पत्नी आरती पांच वर्षीय पुत्र राज के साथ ग्राम टिकरी भाई दूज पर गई थीं। रविवार को राज घर के बाहर खेल रहा था। उसी समय ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे कुचल दिया। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान राज ने दम तोड़ दिया।

बिलग्राम क्षेत्र के ग्राम कटरी परसोला के मजरा रामेश्वरपुरवा के धीरज दिव्यांग थे और खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि शनिवार शाम को धीरज बाइक से छिबरामऊ जा रहे थे। हरदोई-कन्नौज मार्ग पर ढपरापुर के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में धीरज की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके पास मिले मोबाइल से हादसे की सूचना स्वजन को दी। स्वजन सीएचसी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि धीरज के परिवार में पत्नी और एक डेढ़ वर्षीय पुत्र है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

संडीला क्षेत्र के ग्राम बेगमगंज के भानू प्रताप चौरसिया भाई दूज पर पत्नी को ग्राम टीकर महोली में मायके में छोड़कर शनिवार शाम को बाइक से घर आ रहे थे। संडीला-बेनीगंज मार्ग पर ग्राम मल्हेरा के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में भानू प्रताप घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया।