हादसे में बाइक की टंकी फटने से ट्रक में लगी आग, युवक की जलकर मौत

-माधौगंज क्षेत्र के ग्राम शेखनपुर के निकट हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:46 PM (IST)
हादसे में बाइक की टंकी फटने से ट्रक में लगी आग, युवक की जलकर मौत
हादसे में बाइक की टंकी फटने से ट्रक में लगी आग, युवक की जलकर मौत

माधौगंज (हरदोई) : कटरा बिल्हौर हाईवे पर माधौगंज क्षेत्र में मंगलवार को एक बाइक ट्रक से टकरा गई। टक्कर से फटी बाइक की टंकी से ट्रक में लगी आग से जलकर युवक की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

माधौगंज क्षेत्र के गांव पटियनपुरवा मजरा खंधेरिया खजहानपुर निवासी रामनिवास उर्फ राजा बाबू अपने चचेरे भाई आदर्श के साथ बाइक से गांव जा रहा था। कटरा- बिल्हौर हाईवे पर शेखनपुर गांव के निकट सामने से आ रहे मूंगफली के छिलके से लदे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने से ट्रक व बाइक में आग लग गई। इसमें रामनिवास की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। भाई आदर्श घायल हो गया, जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। घायल आदर्श ने बताया कि वह लोग हरदोई से गांव जा रहे थे और अचानक हादसा हो गया।

बाइक से गिरी महिला की डंपर की चपेट में आने से मौत-बघौली : क्षेत्र के ग्राम हुसैनपुर में बाइक से गिरी महिला की डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई।

बनियन खेड़ा निवासी दल गंजन अपनी पत्नी सुशीला और पुत्र अनुराग के साथ बाइक से अपनी ससुराल बढ़इयनपुरवा नयागांव गया था। मंगलवार को वह बाइक से घर वापस जा रहे थे। बघौली क्षेत्र के हुसैनपुर के निकट सड़क खराब होने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सुशीला बाइक से गिर गई तभी पीछे से आ रहे डंपर ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने डंपर को पकड़ लिया, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर को कब्जे में ले लिया। स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी