पुलिस कर्मियों और शिक्षिका समेत 44 निकले पॉजिटिव

हरदोई जिले में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 10:06 PM (IST)
पुलिस कर्मियों और शिक्षिका समेत 44 निकले पॉजिटिव
पुलिस कर्मियों और शिक्षिका समेत 44 निकले पॉजिटिव

हरदोई : जिले में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 21 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिसमें पुलिस कर्मी शामिल हैं। वहीं शाम को आई दूसरी सूची में 20 संक्रमित निकले। संडीला में एंटीजन किट से हुई जांच में एक शिक्षिका व उसकी पुत्री समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं।

बिलग्राम क्षेत्र के पुरवा चौराहा पर एक महिला, कछौना में युवक, माधौगंज के पितांबरगंज, किदवई नगर में एक-एक, पुलिस लाइन में दो युवतियों समेत चार लोग, हरदोई में एक महिला समेत दो लोग, शहर के लक्ष्मी बिहार कॉलोनी में युवक, श्रवण देवी मंदिर में एक युवक, बावन के अटवा असिगांव में युवक, कैनाल रोड पर एक महिला, शहर कोतवाली में एक सिपाही, वंशीनगर में एक व्यापारी, आजाद नगर में एक युवक, आजाद नगर में एक बुजुर्ग, चौहान थोक में एक बुजुर्ग और रेलवेगंज में एक युवक पॉजिटिव निकले हैं। वहीं दूसरी सूची में एंटीजन किट की जांच में सराय थोक पश्चिमी के एक बुजुर्ग, बिलग्राम के मुहल्ला मलकंठ में एक युवक, न्यू सिविल लाइन में एक बुजुर्ग, पसनेर के नवीपुरवा में एक संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा पुलिस क्लब में चार, कौशलपुरी में दो, बेनीगंज के कायस्थ टोला में एक बुजुर्ग महिला, फरीदापुर में एक युवक और शहर के सराय थोक पश्चिमी बाबा मंदिर में सात लोग पॉजिटिव हैं। साथ ही संडीला में एक शिक्षिका और उसकी पुत्री समेत तीन लोग पॉजिटिव हैं। रेलवेगंज में संक्रमित को खोजती रही पुलिस : एक युवक का पता रेलवेगंज पीएनबी बैंक लिखा हुआ है। इसको खोजते हुए दो बार पुलिस बैंक गई, लेकिन बैंक में उस नाम का कोई युवक कार्य नहीं करता है। जिस कारण पुलिस दोनों बार बैरंग लौट आई।

संडीला में 29 में 3 निकले पॉजिटिव : सीएचसी प्रभारी डॉ. मशूद आलम ने बताया कि गुरुवार को एंटीजन किट से कस्बे में 29 लोगों की जांच की गई। जिसमें एक शिक्षिका जोकि कछौना के कटियामऊ में तैनात हैं और उसकी पुत्री के साथ ही मौलवीखेड़ा के प्रधान पति भी पॉजिटिव निकले हैं, तीनों होम आइसोलेट किए गए हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी