Hapur Accident News: बाइक से लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Hapur Accident News संजीव कुमार शुक्रवार देर रात वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से घर लौट रहा था। कोतवाली क्षेत्र के अतपुरा चौपला के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:40 PM (IST)
Hapur Accident News: बाइक से लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
सड़क हादसे का शिकार युवक की फाइल फोटो।

हापुड़ [केशव त्यागी]। Hapur Accident News:  हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के अतरपुरा चौपला पर शुक्रवार देर रात बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी जिले गौतमबुद्धनगर निवासी प्रवेश कुमार शर्मा ने बताया कि उसका साला थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव सांवी हिमांयूपुर संजीव कुमार (29) थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित एक फर्म में नौकरी करता है। संजीव कुमार शुक्रवार देर रात वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से घर लौट रहा था। कोतवाली क्षेत्र के अतपुरा चौपला के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल में मौजूद स्वजन में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी