हापुड़ में युवक को बेरहमी से पीटा, तिहेरे भाई को मारी गोली

गोली लगते ही देवेंद्र बदहवाश होकर जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आनन-फानन में देवेंद्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:46 PM (IST)
हापुड़ में युवक को बेरहमी से पीटा, तिहेरे भाई को मारी गोली
थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव मीरपुर कलां का मामला

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ गांव निवासी कुछ आरोपितों ने मारपीट कर दी। शिकायत करने पहुंचे युवक के तिहेरे भाई को आरोपितों ने तमंचे से गोली मार दी। गोली व्यक्ति के पेट में लगकर पार हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात की जानकारी पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। अधिकारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

गांव मीरपुर कलां निवासी कलवा ने बताया कि रविवार दोपहर को गांव निवासी एक ही परिवार के पांच लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा। पीड़ित ने मामले की शिकायत अपने तिहेरे भाई देवेंद्र से की। देवेंद्र, कलवा को लेकर आरोपितों के घर पहुंचा। देवेंद्र ने उक्त लोगों से मारपीट करने को लेकर शिकायत की। इस पर आरोपितों ने देवेंद्र के साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने देवेंद्र पर तमंचे से गोली चला दी। गोली देवेंद्र के पेट में लगकर पार हो गई।

वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार

गोली लगते ही देवेंद्र बदहवाश होकर जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आनन-फानन में देवेंद्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा व सीओ पिलखुवा डा. तेजवीर सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पीड़ित पक्ष के लोगों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी