प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की हत्या का किया प्रयास

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:36 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की हत्या का किया प्रयास
प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की हत्या का किया प्रयास

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने कोतवाली प्रभारी को मामले की गहनता से जांच कर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। 3 सितंबर की शाम को जब वह मजदूरी कर घर वापस आया तो देखा कि उसकी पत्नी पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई पड़ी। पत्नी को ऐसी स्थिति में देख कर वह दंग रह गया। उसने उसका विरोध किया तो उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से घर आने के बाद मामले की जानकारी समाज के गण मान्य लोगों को हुई उनके द्वारा पंचायत की गई। आरोपित युवक ने पंचायत में भी उसको जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी उसको छोड़ कर आरोपित के पास से चली गई। पीड़ित ने आरोपित पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए एसपी को शिकायती पत्र दिया है। एसपी संजीव सुमन ने पीड़ित के शिकायती पत्र पर कोतवाली प्रभारी को जांच कर अभियोग पंजीकृत करने के आदेश दिए हैं। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश का पालन कर संबंधित मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी