जहरीला पदार्थ देकर हत्या के प्रयास का आरोप

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:40 PM (IST)
जहरीला पदार्थ देकर हत्या के प्रयास का आरोप
जहरीला पदार्थ देकर हत्या के प्रयास का आरोप

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और पति पर जहरीला पदार्थ देकर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला की शादी जनपद के थाना देहात क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी युवक से हुई थी।

गांव निवासी महिला का आरोप है कि उसकी शादी करीब नौ वर्ष पूर्व जनपद के थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। उसका पति शराब पीने का आदी है। अक्सर वह शराब पीकर घर में मारपीट करता है। उसने बताया कि सात दिन पूर्व उसका पति शराब पीकर घर आया। उसने उसको शराब पीने से मना किया तो पति व उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया। जबकि विरोध करने पर उसके पति ने उसको जबरन जहरीला पदार्थ देकर जान लेने की कोशिश की। पीड़िता ने जैसे तैसे कर अपनी जान बचाई। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

-------------

किसान के घर के बाहर से चार पशु चोरी

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में चोर किसान के घर के बाहर बंध रहे चार पशुओं को चोरी कर ले गए। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

गांव निवासी देवेंद्र ने बताया कि उसका गांव के बाहरी ओर घर स्थित है। वह पशुओं का पालन कर परिवार का पालन पोषण करता है। उसने बताया कि रविवार रात को वह पशुओं का चारा करने के बाद सो गया। सोमवार सुबह को जब उसकी आंख खुली तो देखा कि उसके चार पशु गायब थे। पीड़ित ने पशुओं को आस पास के जंगल में तलाश किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी