पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर थाना व गांव बहादुरगढ़ में दो दिन पूर्व फंदे पर लटके मिले युवक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:45 PM (IST)
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर :

थाना व गांव बहादुरगढ़ में दो दिन पूर्व फंदे पर लटके मिले युवक की मौत से पर्दा हट गया है। प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या की थी। वारदात को आत्महत्या दर्शाने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया था। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। मृतक के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों की निशानदेही पर नींद की गोली व हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा बरामद कर लिया गया है।

बता दें कि गांव बहादुरगढ़ निवासी अनवार की संदिग्ध परिस्थितियों में दो दिन पूर्व मौत हो गई थी। उसका शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला था। जिसको पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शनिवार को अनवार के भाई रमजानी ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया था कि अनवार की पत्नी हिना के पड़ोस में रहने वाले नाजिम से प्रेम संबंध हैं। दोनों ने अनवार की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाया है। पुलिस ने हिना व नाजिम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जिसमें दोनों ने हत्या करने की बात कबूल की है। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उन्हें संबंधित न्यायालय में पेश कर दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपितों को संबंधित न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय ने उन्हें जेल भेज दिया है।

----

अंधेरे में चला तीर निशाने पर लगा -

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अनवार के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद भी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस को दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया था। बिसरा जांच के लिए भिजवाया गया। पुलिस को जांच के दौरान हिना पर शक हो गया था। उन्होंने हिना को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अनवार की हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद उसने पूछताछ में हत्याकांड से पर्दा हटा दिया।

----

पापा आपके जैसा प्यार भाईजान भी करते हैं

अनवार के चार वर्षीय पुत्र ने मां हिना व नाजिम के प्रेम संबंधों से पर्दा हटाया था। उसने अनवार को बताया था कि पापा आपके जैसा प्यार मां को नाजिम भाईजान भी करते हैं। इसके बाद उसने हिना की निगरानी शुरू कर दी थी। जिसके बाद उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

chat bot
आपका साथी