हापुड़ः सिंभावली के ग्राम पंचायत अधिकारी को दिनदहाड़े मारी गोली, वारदात अंजाम देकर बदमाश फरार

हापुड़ जिले के सिंभावली से ड्यूटी कर घर लौटते समय ग्राम पंचायत अधिकारी पर जनपद अमरोहा के गजरौला स्थित हाईवे पर घात लगाए खड़े कार सवार तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली अधिकारी के बाए हाथ में लगी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:49 AM (IST)
हापुड़ः सिंभावली के ग्राम पंचायत अधिकारी को दिनदहाड़े मारी गोली, वारदात अंजाम देकर बदमाश फरार
सिंभावली के ग्राम पंचायत अधिकारी को गजरौला में मारी गोली

सिंभावली (हापुड़) [प्रिंस शर्मा]। हापुड़ जिले के सिंभावली से ड्यूटी कर घर लौटते समय ग्राम पंचायत अधिकारी पर जनपद अमरोहा के गजरौला स्थित हाईवे पर घात लगाए खड़े कार सवार तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली अधिकारी के बाए हाथ में लगी है। सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। अधिकारी द्वारा साले सहित तीन लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र के गांव चौबारा निवासी कपिल कुमार सिंभावली ब्लाक में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनके शादी सम्भल के नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नूरिया सराय निवासी ज्योति सागर से हुई है। लेकिन, पिछले तीन साल से पत्नी से विवाद चल रहा है। इसलिए पत्नी इन दिनों अपने मायके में रह रही है। आरोप है कि वह रोजाना की तरह आल्टो कार में सवार होकर सिंभावली से अपने गांव आ रहे थे।

हाईवे से गजरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदा डेरी के सामने पहुचे तो पहुंचे तो वहां पहले से ही घात लगाए खड़े तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। एक गोली उनके बाएं हाथ के ऊपर कंधे पर लगी है। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने उन्हें सरकारी एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित ने अपने साले सहित तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ,हालांकि पुलिस मामले को आपसी परिवार से जुड़ा हुआ मान रही है ,जिसको लेकर गहनता से जांच की जा रही है। इस संबंध में गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी