गांजा पाउडर के साथ तस्कर गिरफ्तार

- आरोपित से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद जागरण संवाददाता हापुड़ कोतवाली पुलिस ने शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:31 PM (IST)
गांजा पाउडर के साथ तस्कर गिरफ्तार
गांजा पाउडर के साथ तस्कर गिरफ्तार

- आरोपित से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के पास से गांजा तस्कर गिरोह के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात मेरठ गेट चौकी प्रभारी अनुराधा चौधरी पुलिस टीम के साथ चेकिग कर रहे थीं। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गांजा तस्करी में लिप्त कुछ आरोपित गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के पास खड़े हैं। आरोपित गांजा तस्करी करने वाले हैं। इस सूचना पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। घेराबंदी करते हुए पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। आरोपित मोहल्ला नवीकरीम निवासी शान मोहम्मद उर्फ शानू है। पूछताछ में उसने बताया कि वह विभिन्न राज्यों से गांजा लाकर तस्करी करता आ रहा है। इस धंधे में उसके साथ कुछ अन्य लोग भी जुड़े हैं। पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----

नाबालिग के अपहरण के मामले में रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता,....

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि 28 जुलाई को उसकी 14 वर्षीय पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। मामले की जानकारी पर स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद पुत्री का सुराग नहीं लग सका। तलाश के दौरान पीड़ित पता चला कि मोती कालोनी निवासी जुनैद पीड़ित की पुत्री का बाइक पर अपहरण कर ले गया। पीड़ित आरोपित के स्वजन से शिकायत करने पहुंचा। इसपर स्वजन ने पीड़ित को धमकी देकर भगा दिया। अनहोनी की आशंका जताते हुए शनिवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नाबालिग की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी