पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटरे के पैर में लगी गोली, दूसरा अंधेरा का फायदा उठाकर फरार

पुलिस व बदमाशों के बीच माल गोदाम रोड पर मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक शातिर लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। बदमाशों ने सोमवार रात महिला से सोने की चेन लूटी थी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:45 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटरे के पैर में लगी गोली, दूसरा अंधेरा का फायदा उठाकर फरार
हापुड़़ में शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल।

हापुड़ [केशव त्यागी ]। कोतवाली पुलिस, एसओजी की टीम व बदमाशों के बीच मंगलवार तड़के माल गोदाम रोड पर मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक शातिर लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। बदमाशों ने सोमवार रात महिला से सोने की चेन लूटी थी। लूटी हुई चेन समेत बदमाश से 2700 रुपये, एक तमंचा, कारतूस, खोका व बाइक बरामद की है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मोहल्ला प्रेमपुरा निवासी मोहित गर्ग की माता सरिता गर्ग इवनिंग वाक के लिए फ्रीगंड रोड पर गई थी। फ्रीगंज रोड स्थित साधु अस्पताल के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से सोने की चेन लूट ली थी अौर फरार हो गए थे। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बदमाशों का सुराग लगना शुरू कर दिया। मंगलवार तड़के मुखबिर ने सूचना दी कि दो शातिर लुटेरे माल गोदाम रोड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं।

सूचना के बाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह व एसअोजी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाश पुराना बाजार गद्दापाड़ा निवासी शराफत है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि फरार बदमाश जनपद गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र के सैन नगर निवासी दीपक है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

15 दिन पहले भी की थी लूट की वारदात

पूछताछ में बदमाश ने बताया कि 15 दिन पहले रेलवे रोड पर उसके साथी संग मिलकर महिला से चेन लूटी थी। इसके अालावा भी वह कई अन्य लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एसपी ने बताया कि बदमनाश के खिलाफ हापुड़ व गाजियाबाद के विभिन्न थानों में करीब छह मुकदमे दर्ज हैं। अन्य जनपदों में भी बदमाश का अापराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी