शहरी के साथ ग्रामीण महिलाओं को भी शातिर ने बनाया अपना शिकार

संवाद सहयोगी पिलखुवा लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले शातिर ने शहरी ही नहीं बल्कि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:46 PM (IST)
शहरी के साथ ग्रामीण महिलाओं को भी शातिर ने बनाया अपना शिकार
शहरी के साथ ग्रामीण महिलाओं को भी शातिर ने बनाया अपना शिकार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले शातिर ने शहरी ही नहीं बल्कि ग्रामीण महिलाओं को भी अपना शिकार बनाया था। बुधवार को कांवी सहित कई गांवों की बड़ी संख्या में महिलाओं ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। महिलाओं का कहना है कि लोन पास कराने के नाम पर शातिर ने उनसे भी साढ़े तेरह-तेरह सौ रुपये लिए थे। पुलिस ने जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि मंगलवार को गढ़ी मोहल्ला सहित कई मोहल्ले की महिलाओं ने कोतवाली में पहुंचकर शिकायत की थी कि एक युवक तीस हजार रुपये का लोन दिलाने के लिए उनसे साढ़े तेरह-तेरह सौ रुपये ठगकर ले गया है। ऐसी लगभग डेढ़ महिलाएं शहर की महिलाएं शामिल है जो शातिर का शिकार हुई है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी थी कि बुधवार को कांवी, अनवरपुर सहित कई गांवों की महिलाएं कोतवाली में पहुंची। महिलाओं ने बताया कि युवक द्वारा उनके साथ भी लोन दिलाने के नाम ठगी की गई है। सौ से अधिक ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं ठगी का शिकार हुईं हैं। महिलाओं ने संयुक्त रूप से युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। युवक की तलाश की जा रही है। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। शातिर को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले का निपटारा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी