नटवर लाल के विरुद्ध दो और रिपोर्ट दर्ज हुईं

रकम दोगुनी करने की आड़ में किसानों समेत अशिक्षित ग्रामीणों से करोड़ों की रकम हड़पने वाले नटवर लाल के विरुद्ध दो और पीड़ितों ने रिपोर्ट दर्ज कराईं। महज डेढ़ साल के भीतर रकम दोगुनी करने का लालच देकर चिट फंड कंपनी से जुड़े नटवर लाल ने अपने करीबी सहयोगियों के साथ मिलकर अकेले बहादुरगढ़ क्षेत्र में सौ करोड़ से भी अधिक की रकम हड़प ली थी परंतु मुनाफा मिलना तो दूर बल्कि असल रकम भी वापिस न मिल पाने से आहत चल रहे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:44 PM (IST)
नटवर लाल के विरुद्ध दो और रिपोर्ट दर्ज हुईं
नटवर लाल के विरुद्ध दो और रिपोर्ट दर्ज हुईं

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

रकम दोगुनी करने की आड़ में किसानों समेत अशिक्षित ग्रामीणों से करोड़ों की रकम हड़पने वाले नटवर लाल के विरुद्ध दो और पीड़ितों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महज डेढ़ साल के भीतर रकम दोगुनी करने का लालच देकर चिट फंड कंपनी से जुड़े नटवर लाल ने अपने करीबी सहयोगियों के साथ मिलकर अकेले बहादुरगढ़ क्षेत्र में सौ करोड़ से भी अधिक की रकम हड़प ली थी, परंतु मुनाफा मिलना तो दूर बल्कि असल रकम भी वापस न मिल पाने से आहत चल रहे पीड़ितों द्वारा अब नटवर लाल समेत उसके साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

गांव आलमनगर निवासी राकेश द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया कि उसके जीजा जगपाल से चांदनेर निवासी अशोक कुमार समेत उसके सहयोगी सुषमा, धर्मपाल, चंद्रकिरण निवासी बागड़पुर, अशोक निवासी भड़काऊं ने दो लाख 90 हजार 900 सौ रुपये की रकम ठग ली थी। वहीं, गांव नानई निवासी पंकज ने भी उक्त लोगों के विरुद्ध दस लाख की रकम हड़पने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ितों ने रकम ठगने वाले नटवर लाल समेत उसके सहयोगियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के साथ ही अपनी रकम वापस दिलाने की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि पीड़ित लोगों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कराई जा रही है, जिन्हें बहुत जल्द पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी