हापुड़ से अपहृत नाबालिग को चाकू से गोदकर नहर में फेंका

हापुड़ देहात क्षेत्र के एनएच-9 स्थित मंसूरपुर रेलवे क्रासिंग के पास कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान कैंटर सवार किसानों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में दो किसानों की मौत हो गई जबकि छह किसान घायल हो गए।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 02:50 PM (IST)
हापुड़ से अपहृत नाबालिग को चाकू से गोदकर नहर में फेंका
आरोपित छात्र को जबरन बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गए।

हापुड़, जागरण संवाददाता। चाकू की नोक पर बाइक सवार दो आरोपितों ने सरेबाजार कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्र का अपहरण कर लिया। आरोपित छात्र को लेकर जनपद गाजियाबाद के मसूरी नहर के पास पहुंचे। चाकू से गोदकर आरोपितों ने छात्र को नहर में फेंक दिया। गनीमत रही की समय रहते लोगों ने छात्र को बचाया और पुलिस को सूचना दी। इस मामले में मसूरी थाना पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वारदात के बाद पीड़ित पक्ष में दहशत का माहौल है।

पिलखुवा क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी भतीजी 10 वीं कक्षा की छात्र है। सोमवार को वह किसी काम के सिलसिले में बाजार गई थी। बाजार में बाइक सवार मोहल्ला सद्दीकपुरा निवासी अमान व शादाब ने छात्र को घेर लिया। आरोपितों ने छात्र पर जबरन बात करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपितों ने छात्र को चाकू दिखाकर आतंकित किया। आरोपित छात्र को जबरन बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गए।

आरोपित छात्र को बाइक पर लेकर जनपद गाजियाबाद के थाना मसूरी नहर पर ले गए, जहां आरोपितों ने छात्र के हाथ, कमर व कूल्हे पर लगातार चाकूओं से वार किया। आरोपितों ने चाकूओं से गोदकर छात्र को नहर में फेंक दिया। इस दौरान आसपास काम कर रहे कामगारों ने आरोपितो को देख लिया। मदद के लिए कामगार मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपित मौके से फरार हो गए। किसी तरह कामगारों ने छात्र को पानी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर मसूरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित स्वजन ने मसूरी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मसूरी थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया की तहरीर के आधार पर उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस ने वारदात के संबंध में जानकारी मिली है। मसूरी थाने में दो नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्र की हालत में सुधार बताया जा रहा है। मसूरी थाना पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी