ट्रक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे व पोती को कुचला, मौके पर हुई मौत

कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर बाइपास पर शनिवार देर रात एक अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे व ढाई वर्षीय पौती को कुचल दिया। हृदय विदारक दुर्घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 01:31 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 01:31 PM (IST)
ट्रक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे व पोती को कुचला, मौके पर हुई मौत
कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर बाइपास के निकट हुआ हादसा।

हापुड़ [केशव त्यागी]। कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर बाइपास पर शनिवार देर रात एक अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे व ढाई वर्षीय पौती को कुचल दिया। हृदय विदारक दुर्घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बाइक सवार जनपद गाजियाबाद से ब्रजघाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। मौत की सूचना पर स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तीनों को कुचल कर फरार हुआ ट्रक चालक

जनपद गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र के गांव सिहानी निवासी चमन ने बताया कि शनिवार रात उसका पुत्र अमित अपनी मां बेबी पुत्री मिष्ठी के साथ बाइक पर सवार होकर ब्रजघाट गंगा स्नान के लिए जा रहा था। दूसरी बाइक पर छोटा पुत्र सुमित अपनी अपनी भाभी पारूल व बहन नेहा को लेकर उनके साथ जा रहा था। निजामपुर बाइपास के निकट पहुंचने पर अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार अमित, बेबी व मिष्ठी तीनों को कुचल दिया और फरार हो गया।

मौत के बाद लगा जाम

दर्दनाक हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान काफी संख्या में रहागीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गए। मामले की जानकारी पर सुमित, पारूल व नेहा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षत-विक्षत शवों को हाइवे से हटवाकर यातायात सुचारू कराया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी