सिभावली और बक्सर में बाजार खुलवाने की मांग

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर कंटेनमेंट जोन होने के चलते सिभावली बक्सर में बंद किए गए बाजारों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:09 PM (IST)
सिभावली और बक्सर में बाजार खुलवाने की मांग
सिभावली और बक्सर में बाजार खुलवाने की मांग

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर

कंटेनमेंट जोन होने के चलते सिभावली, बक्सर में बंद किए गए बाजारों को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने अधिकारियों से केवल संक्रमित लोगों के क्षेत्र को सील कर शेष क्षेत्र को खुलवाने की मांग की है।

सिभावली के गांव बक्सर और भोवापुर मस्तानगर में नौ लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों स्थानों के बाजारों को अधिकारियों द्वारा बंद करा दिया गया, यहां कपड़ा, जूता, कॉस्मैटिक, स्पो‌र्ट्स लगेज आदि प्रतिष्ठानों को खोलने की छूट नहीं मिलने से व्यापारियों में आक्रोश है। प्रतिष्ठान बंद रहने से कर्मचारियों के बीच वेतन का भुगतान नहीं हुआ है। दुकान बंद रहने के कारण व्यापारियों को भारी नुकसान हो रहा है। दुकानदारों ने कहा कि दुकानों में रखे कपड़ों और अन्य सामान को खराब होने लगा है, क्योंकि मार्च से लेकर अब तक तीन बार बाजार बंद हो चुका है।

व्यापारी अनिल गोयल, प्रवीन सोनी, सुनील कुमार, संजीव गोयल, दीपक कुमार, प्रदीप कुमार ने शीघ्र ही बाजार खुलवाने की मांग की है। एसडीएम विजय वर्धन तोमर ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद ही नियमानुसार कार्रवाई की गई है। इस को लेकर उच्च अधिकारियों से वार्ता की जाएगी।

chat bot
आपका साथी