तीन बार तलाक बोल महिला को घर से निकाला, रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी पिलखुवा दूसरी महिला से संबंध बनाने का विरोध किया तो पति ने तीन बार तलाक कहक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 05:44 PM (IST)
तीन बार तलाक बोल महिला को घर से निकाला, रिपोर्ट दर्ज
तीन बार तलाक बोल महिला को घर से निकाला, रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

दूसरी महिला से संबंध बनाने का विरोध किया तो पति ने तीन बार तलाक कहकर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। मामले में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

रेलवे रोड रामनगर कॉलोनी निवासी नसरीन का निकाह 27 नवंबर 2011 को सलीम के साथ हुआ था। पीड़िता के तीन बच्चे हैं। पीड़िता ने बताया कि निकाह में उसके मायके वालों ने हैसियत से बढ़कर दान-दहेज दिया था। बावजूद इसके पति दहेज से नाखुश थे। आरोप है कि इस बीच उसके पति के अन्य महिला से नाजायज तालुकात हो गए, जिसकी भनक पीड़िता को लग गई। पीड़िता ने इसका विरोध किया, जिस पर 27 जुलाई को आरोपित पति ने महिला के साथ गाली-गलौज और बेरहमी से मारपीट की। बाद में तीन बार तलाक बोलकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने मायके में पहुंचकर स्वजन को आपबीती बताई।

रविवार को पीड़िता ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति सलीम निवासी मोहल्ला रामनगर रेलवे रोड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी