Hapur: अपह्त बालक का नहीं लगा सुराग, सूचना देने वाले को एक लाख दिया जाएगा इनाम

कार्तिक अमावस्या पर स्वजन के साथ ब्रजघाट पर गंगा स्नान करने आए गाजियाबाद निवासी चार वर्षीय मासूम नितिन का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका। अपहरण हुए बच्चे की सूचना देने वाले को स्वजन की ओर से एक लाख रुपये का इनाम दिए जाने के पोस्टर लगाए गए हैं।

Mangal YadavSat, 06 Nov 2021 01:16 PM (IST)
बालक की तलाश में जुटी हैं पुलिस की चार टीम

ब्रजघाट (हापुड़) [राममोहन शर्मा]। कार्तिक अमावस्या पर स्वजन के साथ  ब्रजघाट पर गंगा स्नान करने आए गाजियाबाद निवासी चार वर्षीय मासूम नितिन का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका। अपहरण हुए बच्चे की सूचना देने वाले को स्वजन की ओर से एक लाख रुपये का इनाम दिए जाने के पोस्टर लगाए गए हैं। वही बच्चे को सकुशल बरामद करने के लिए पुलिस ने  चार टीमों का गठन किया है, जो जनपद हापुड़ के अलावा अमरोहा, मुरादाबाद, बुलंदशहर, मेरठ, नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली सहित अन्य स्थानों पर जाकर जांच कर रही हैं।

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के रविदास नगर पटेल नगर थर्ड निवासी नीरज कुमार बृहस्पतिवार को  स्वजन के साथ कार्तिक अमावस्या पर गंगा स्नान करने के लिए आए थे। सुबह करीब चार बजे परिवार के सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे,जबकि उनका चार वर्षीय पुत्र नितिन उनके वस्त्रों के पास खड़ा हुआ था ।जैसे ही सभी लोग स्नान कर वापस वस्त्रों के पास पहुंचे तो देखा कि नितिन वहां पर नहीं था ।स्वजन ने उसको काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

उन्होंने गंगा सभा आरती समिति के पदाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। समिति के पदाधिकारियों द्वारा निरंतर बच्चे के लापता होने का एनाउसमेंट किया गया, काफी देर तक जब मासूम का कोई सुराग नहीं लगा तो समिति के पदाधिकारियों ने आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तलाश किया। इस दौरान फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को गोद में उठाकर ले जाता हुआ नजर आया। व्यक्ति द्वारा नितिन को ले जाते हुए देखकर स्वजन की चीख निकल गई ।घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। बच्चे का अपहरण हुए तीन दिन बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा का कहा है कि बच्चे की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हैं। बहुत जल्द बच्चे को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.