गंगा में डूबे युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

संवाद सहयोगी ब्रजघाट तीर्थ नगरी ब्रजघाट में गंगा स्नान के दौरान डूबे युवक का दूसरे दिन भी क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 06:49 PM (IST)
गंगा में डूबे युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
गंगा में डूबे युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

संवाद सहयोगी, ब्रजघाट

तीर्थ नगरी ब्रजघाट में गंगा स्नान के दौरान डूबे युवक का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने युवक के स्वजन के साथ मिलकर गंगा किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच पड़ताल की है। हालांकि उसमें भी पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है।

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चंडी रोड निवासी टिप्सी नामक युवक शुक्रवार को गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट आया था। वह देर शाम को गंगा में स्नान कर रहा था। इसी दौरान वह स्नान करता हुआ लापता हो गया। युवक के लापता होने पर आस पास में मौजूद उसके साथियों ने उसके गंगा में डूबने की आशंका व्यक्त करते हुए शोर मचा दिया। मौके पर मौजूद गोताखोर दीपचंद, जगवा, भोलू सहित आधा दर्जन ने गंगा में छलांग लगाकर उसको तलाश किया। करीब एक घंटे तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका। चौकी प्रभारी अमित कुमार ने भी मोटर वोट के माध्यम से युवक को गंगा की बीच में पहुंच कर तलाश कराई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

शनिवार को गंगा नगरी पहुंचे युवक के स्वजन के साथ पुलिस ने गंगा किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि युवक को तलाश किया जा रहा है। गंगा मोटर वोट के माध्यम से गोताखोर लगे हुए हैं। सीसीटीवी कैमरों में युवक नहीं दिखाई दे सका है।

chat bot
आपका साथी