ट्रक चालक का था रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अल्लाबख्शपुर गांव के निकट शुक्रवार सुबह को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव ट्रक चालक का था। मृतक के पुत्र ने उसकी शिनाख्त कर शव को अपने साथ ले गए। मृतक बुधवार को एक ट्रांसपोर्ट से ट्रक लेकर चला था जिसका ट्रक पास के गांव में खड़ा मिला था। मृतक यहां तक कैसे पहुंचा अभी तक इस की पुख्ता जानकारी नहीं हो सकी है। हालांकि मृतक के स्वजन ने भी किसी भी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:37 PM (IST)
ट्रक चालक का था रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव
ट्रक चालक का था रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अल्लाबख्शपुर गांव के निकट शुक्रवार सुबह को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव ट्रक चालक का था। मृतक के पुत्र ने उसकी शिनाख्त कर शव को अपने साथ ले गए। मृतक बुधवार को एक ट्रांसपोर्ट से ट्रक लेकर चला था, जिसका ट्रक पास के गांव में खड़ा मिला था। मृतक यहां तक कैसे पहुंचा अभी तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं हो सकी है। हालांकि, मृतक के स्वजन ने भी किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी है।

गौरतबल है कि शुक्रवार सुबह को गांव अल्लाबख्शपुर के कुछ ग्रामीण जंगल से पशुओं का चारा लेने के लिए गए थे। जैसे ही वह गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तो वहां उन्होंने रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। शव को देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए तलाशी ली तो उसकी शिनाख्त भारत प्रसाद निवासी भुलाई रानीपुर जनपद बारबंकी के रूप में हुई।

पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के पास से मिले फोन नंबर के आधार पर स्वजन को जानकारी दी। पुलिस की सूचना पर कोतवाली पहुंचे मृतक के पुत्र निखिल कुमार ने उनकी शिनाख्त की। निखिल ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ट्रक चलाते थे। बुधवार को वह ट्रक लेकर घर से गए थे। पास के गांव में उनका ट्रक बृहस्पतिवार को खड़ा मिला था। उसके पिता यहां तक कैसे आए उनको इसकी जानकारी नहीं है। निखिल पिता के शव को लेकर घर के लिए चला गया है। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। मृतक के स्वजन द्वारा कोई शिकायती पत्र नहीं दिया गया है, फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

----------------

मारपीट के आरोप में चार पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर:

सिभावली क्षेत्र के गांव फुलडेहरा में किसान के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

सिभावली थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव फुलडेहरा निवासी किसान दलवीर शनिवार की दोपहर को खेत से घर लौट रहा था। इसी दौरान पड़ोसी गांव भोवापुर निवासी ओमवीर, अजय, विकास, दिनेश से किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर लाठी से हमला कर किसान को घायल कर दिया। शोर सुनकर आए ग्रामीण उसे स्थानीय अस्पताल को ले आए, जहां परीक्षण के दौरान हालत गंभीर होती देख चिकित्सक ने उसे हापुड़ अस्पताल को रेफर कर दिया। पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी