-हत्या के प्रयास में नामजद भाई को युवती ने बताया बेकसूर

सिभावली थाने में करीब चार माह पहले चार लोगों के विरुद्ध हत्या का प्रयास करने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी जिनमें एक आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:33 PM (IST)
-हत्या के प्रयास में नामजद भाई को युवती ने बताया बेकसूर
-हत्या के प्रयास में नामजद भाई को युवती ने बताया बेकसूर

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : सिभावली थाने में करीब चार माह पहले चार लोगों के विरुद्ध हत्या का प्रयास करने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिनमें एक आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है। उसे उसकी बहन बेकसूर बताकर आए दिन थाने के चक्कर लगाती घूम रही है। बुधवार को वह एक बार फिर से थाने में पहुंची तो पुलिस ने भाई को सरेंडर करने की बात कह दी, जिससे सुनते ही युवती फूट फूटकर रोने लगी।

सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब चार माह पहले दो पक्षों में कहासुनी के बाद भिड़ंत होने के दौरान फायरिग भी हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष को थाने बुला लिया था। तहरीर पर दूसरे पक्ष के चार लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करते हुए तीन आरोपितों को जेल भेज दिया गया था। परंतु एक नामजद आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है।

बुधवार को आरोपित की बहन थाने में पहुंची और संबंधित मुकदमे से भाई का नाम हटाने की मांग करने लगी, परंतु जैसी ही पुलिस वालों ने उससे भाई को सरेंडर कराने की बात कही तो वह फूट फूटकर रोने लगी।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक लाखन सिंह ने युवती से बताया कि उसका भाई हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा है, जिसकी पूरी निष्पक्षता एवं पारदर्शी ढंग में विवेचना कराई जा रही है। अगर वह निर्दोष पाया जाता है तो उसकी हरसंभव मदद की जाएगी। इस आश्वासन के बाद युवती शांत होकर घर को लौट गई।

chat bot
आपका साथी