पुलिस पर कारवाई न करने का सभासद ने लगाया आरोप

गाली गलौज के विरोध पर लोगों द्वारा किए गए हमले में घायल हुए पालिका सभासद ने पुलिस पर कारवाई न करने का आरोप लगाते हुए एसपी को पत्र भेजा है। पालिका सभासद मोना ने एसपी को शिकायती पत्र भेजा है जिसमें बताया गया कि घर के पास गाली गलौज किए जाने का विरोध करने पर मंगलवार को पड़ोस में ही रहने वाले चार लोगों ने हमला कर भाई समेत उसे घायल कर दिया था। जिसको लेकर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही शरीर पर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:13 PM (IST)
पुलिस पर कारवाई न करने का सभासद ने लगाया आरोप
पुलिस पर कारवाई न करने का सभासद ने लगाया आरोप

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

गाली गलौज के विरोध पर लोगों द्वारा किए गए हमले में घायल हुए पालिका सभासद ने पुलिस पर कारवाई न करने का आरोप लगाते हुए एसपी को पत्र भेजा है।

पालिका सभासद मोना ने एसपी को शिकायती पत्र भेजा है, जिसमें बताया गया कि घर के पास गाली गलौज किए जाने का विरोध करने पर मंगलवार को पड़ोस में ही रहने वाले चार लोगों ने हमला कर भाई समेत उसे घायल कर दिया था, जिसको लेकर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही शरीर पर आईं चोटों का चिकित्सीय परीक्षण कराकर दस्तावेज थाने को मुहैया करा दिए हैं, परंतु इसके बाद भी हमलावर खुलेआम घूमकर फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं मगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने को तैयार नहीं है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार का कहना है कि आरोपितों की तलाश कराई जा रही है, जिन्हें बहुत जल्द गिरफ्तार कर कारवाई की जाएगी।

------------------

जानलेवा हमला करने के आरोप में दो नामजद

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

गाली गलौज के विरोध पर जानलेवा हमला करने के आरोप में दो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई है।

सिभावली क्षेत्र के गांव हाईकोर्ट निवासी कुलविद्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उल्लेख किया है कि रास्ते में जाने के दौरान गाली गलौज होने का विरोध करने पर गांव के ही राजकुमार और अमित ने जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप में घायल कर दिया। थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घायल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी