कार सवार बदमाशों ने सब्‍जी व्‍यापारी के मुनीम से पहले रास्‍ता पूछा, फ‍िर 1.30 लाख रुपये लूटे

एनएच-9 स्थित सबली कट के पास कार सवार तीन बदमाशों ने सब्जी व्यापारी के मुनीम से 1.30 लाख रुपये लूट लिए। हाइवे व संपर्क मार्गों पर स्थित विभिन्न प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Ppradeep ChauhanSat, 18 Sep 2021 04:31 PM (IST)
एनएच-9 स्थित सबली कट के पास लूट की वारदात के बाद पूछताछ करती पुलिस।

हापुड़ [केशव त्यागी ]। कोतवाली क्षेत्र के एनएच-9 स्थित सबली कट के पास कार सवार तीन बदमाशों ने सब्जी व्यापारी के मुनीम से 1.30 लाख रुपये लूट लिए। आरोप है कि पहले बदमाशों ने मुनीम से रास्‍ता पूछा और फ‍िर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। हाइवे व संपर्क मार्गों पर स्थित विभिन्न प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

मोहल्ला केशव नगर निवासी नवनीत एक सब्जी व्यापारी के यहां मुनीम की नौकरी करता है। शनिवार वह पिलखुवा से बाइक पर सवार होकर थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित नवीन मंड़ी में जा रहा था। कोतवाली क्षेत्र के एनएच-9 स्थित गांव सबली कट के पास पहुंचने पर कार सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया। कार सवार तीन लोगों ने मुनीम से बुलंदशहर जाने का रास्ता पूछा। इससे पहले की पीड़ित कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उससे रुपयों से भरा थैला छीन लिया। थैले में रखे करीब 1.30 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों के फरार होने पर पीड़ित ने फोन काल कर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में सीओ एसएन वैभव पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। पुलिस व एसओजी की टीम ने हाइवे व संपर्क मार्गों पर स्थित विभिन्न प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। लेकिन, बदमाशों के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। सीओ ने बताया कि वारदात से जुड़े कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

मुनीम को खाली थैला थमा गए बदमाश

मुनीम ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बदमाशों ने थैले में रखे रुपये तो लूट लिए। लेकिन वह खाली थैला पीड़ित के हाथ में थमा कर फरार हो गए । यह थ्यौरी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। आखिर लूट के बाद बदमाश थैला खाली करने में वक्त खराब क्यों करेंगे। वारदात से जुड़े कई सवाल ऐसे हैं, जिसमें पुलिस मुनीम की भूमिको भी संदिग्ध मान रही है। फ‍िलहाल, पुलिस मुनीम से अलग-अलग बिंदुओं से पूछताछ करने में जुटी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.