तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग- 9 पर टीचर्स कालोनी के सामने बाइक की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 03:30 PM (IST)
तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत
टीचर्स कालोनी निवासी मृतक राजीव (50 वर्षीय) का फाइल फोटो।

हापुड़/ पिलखुवा [संजीव वर्मा]। राष्ट्रीय राजमार्ग- 9 (पूर्व में एनएच- 24) पर टीचर्स कालोनी के सामने बाइक की टक्कर से कपड़ा व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टीचर्स कालोनी निवासी राजीव (50 वर्षीय) बृहस्पतिवार की सुबह किसी काम से गाजियाबाद गए थे। लौटते समय वह कालोनी के सामने बस से उतरकर सड़क पार कर रहे थे।

तभी गाजियाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही राजीव सड़क पर गिर कर घायल हो गए। आसपास के लोग उन्हें उठाने के लिए दौड़े। गंभीर हालत को देखते हुए लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव को कब्जे में लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले में अभी तक स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। बाइक सवार को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, लोगों ने कालोनी के कट के पास तेज गति से आने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से कई बार लोगों चोटिल हो चुके हैं।  

chat bot
आपका साथी