शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव में जीत के लिए कसी कमर

जागरण संवाददाता हापुड़ भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को रेलवे रोड स्थित गीतांजलि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:13 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:13 PM (IST)
शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव में जीत के लिए कसी कमर
शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव में जीत के लिए कसी कमर

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को रेलवे रोड स्थित गीतांजलि पब्लिक स्कूल में हुई। जिसमें शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव में जीत के लिए रणनीति बनाई गई। साथ ही कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

लोकसभा सदस्य राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनावों में जीतने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। जिससे निश्चित है कि पार्टी के प्रत्याशियों की जीत अवश्य होगी। जिस प्रकार से इस चुनाव में भी पार्टी के कार्यकर्ता जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वह किसी और पार्टी के कार्यकर्ताओं में देखने को नहीं मिल रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष व चुनाव प्रभारी सुनीता दयाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं में वह दमखम है कि अगर चुनाव किसी भी और झुक रहा हो तो वह उसे अपने पक्ष में कर लेंगे। पूर्व में हुए सभी चुनाव इसके सशक्त उदाहरण हैं। जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि जनपद के समस्त कार्यकर्ता दिन -रात चुनाव को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं। छोटे-छोटे पहलुओं पर विचार करके रणनीति पूर्णरूप से तैयार कर ली गई है।

इस दौरान नगर पालिकाध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत, कविता सिंह, पुनीत गोयल, मोहन सिंह, कपिल एसएम, विनीत दीवान, प्रवीण सिंहल, मालती भारती, मुदित गोयल, सतीश सिघाल, तारादत्त भट्ट, मनोज कर्णवाल, पवन गर्ग, सुनील वर्मा, राजीव अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल, अमित कौशिक, महेश तोमर, रितिक त्यागी और सुयश वशिष्ठ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी