साहब बेटी के आरोपित को जल्दी पकड़ लो..

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरकोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दरि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:31 PM (IST)
साहब बेटी के आरोपित को जल्दी पकड़ लो..
साहब बेटी के आरोपित को जल्दी पकड़ लो..

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दरिदगी करने वाला आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पीड़ित बच्ची के स्वजन सहित ग्रामीण पुलिस से आरोपित को पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। आरोपित पर पुलिस के द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। गांव में पहुंची पुलिस टीम के सामने पीड़िता के स्वजन फूट-फूट कर रोते हुए आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर इंसाफ करने की गुहार लगा रहे हैं।

छह अगस्त की रात को छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पकड़ने के लिए जनपद के अलावा अमरोहा जनपद की पुलिस भी लगी हुई है। गंगा तलहटी में बसे गांवों के जंगलों को पुलिस ने ड्रोन कैमरे सहित डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से खंगाल डाला है, लेकिन आरोपित का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस पीड़ित बच्ची के गांव जाकर वहां की स्थिति का भी जायजा ले रही है। पुलिस के गांव में पहुंचने पर बच्ची के स्वजन पुलिस को देख कर फूट-फूट कर रोने लगते हैं। वह बिटिया को आरोपित को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने की गुहार लगाते हैं ताकि आरोपित और किसी बेटी के साथ ऐसा न कर सकें।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी