बुलंदशहर रोड की दुकानें खुली, सामान हुआ खराब

बुलंदशहर रोड का बाजार तीन माह बाद खुलने के बाद सोमवार को दुकानदारों ने दुकानें खोली को सामान खराब देख उनका बुरा हाल हो गया। दिन भर खराब समान को हटाने में जुटे रहे। कोरोना पॉजीटिव के मामले में बुलंदशहर रोड के विभिन्न मोहल्लों में आने के कारण पिछले करीब तीन माह से बुलंदशहर रोड का बाजार बंद था। शुक्रवार को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:47 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:47 PM (IST)
बुलंदशहर रोड की दुकानें खुली, सामान हुआ खराब
बुलंदशहर रोड की दुकानें खुली, सामान हुआ खराब

कृपया इस समाचार को लगवा दें..

जागरण संवाददाता, हापुड़

बुलंदशहर रोड का बाजार तीन माह बाद खुलने के बाद सोमवार को दुकानदारों ने दुकानें खोलीं। दुकान में खराब सामान देख उनका बुरा हाल हो गया। दिनभर वह खराब समान को हटाने में जुटे रहे।

कोरोना पॉजीटिव के मामले में बुलंदशहर रोड के विभिन्न मोहल्लों में आने के कारण पिछले करीब तीन माह से बुलंदशहर रोड का बाजार बंद था। शुक्रवार को बाजार खोलने के आदेश जारी हुए, लेकिन शुक्रवार की शाम से 55 घंटे का लॉकडाउन होने के कारण दुकानें नहीं खुल सकीं। सोमवार की सुबह को दुकानदारों ने दुकान खोली तो तीन माह दुकान बंद रहने के कारण हुए नुकसान से वह काफी परेशान हो गए। किताब विक्रेताओं की किताबें खराब हो गईं। दुकानदार तरुण ने बताया कि बंद दुकान में काफी नुकसान हुआ है। परचून के सामान के दुकानदारों का भी काफी सामान खराब हो गया। अन्य दुकानदारों का भी यहीं हाल था। दुकानदारों का कहना था कि काफी सामान खराब हो गया, दिन भर खराब सामान को हटाने में लगे थे।

chat bot
आपका साथी