सात वर्षीय बच्चे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

थाना क्षेत्र के गांव का सात वर्षीय बच्चा किसी कार्य से खेतों में जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:17 PM (IST)
सात वर्षीय बच्चे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
सात वर्षीय बच्चे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

संस, धौलाना

थाना क्षेत्र के गांव का सात वर्षीय बच्चा किसी कार्य से खेतों में जा रहा था। इसी दौरान गांव के ही एक किशोर ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी, जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गांव बासतपुर के प्रशांत पुत्र देवेंद्र सिंह शुक्रवार दोपहर खेतों में अपने माता-पिता के पास जा रहा था। माता-पिता खेतों पर धान की छड़ाई का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे ने उनके माता-पिता को सूचना दी कि उनका पुत्र गंभीर हालत में रास्ते में बेहोश पड़ा है। सूचना पर स्वजन ने बच्चे को पहले धौलाना और फिर पिलखुवा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बच्चे की वहीं पर अस्पताल से बाहर निकलने पर मौत हो गई थी।

यह भी बताया जा रहा है कि बच्चे के शरीर पर चोटों के निशान थे, उसका चेहरा भी बुरी तरह सूजा हुआ था। स्वजन के अनुसार, मरने से पहले प्रशांत ने गांव के ही एक किशोर द्वारा मारपीट किए जाने की बात कही। सूचना पर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था।

chat bot
आपका साथी