तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया

तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर बहादुरगढ़ पुलिस ने तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। बहादुरगढ़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि रविवार शाम को पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान जैसे ही पुलिस बहादुरगढ़ गांव के जंगल में पहुंची तो मुखबिर द्वारा दो युवकों द्वारा संदिग्ध घूमने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से पुलिस ने नाजिम रिजवान निवासी बहादुरगढ़ को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से पुलिस ने दो चाकू बरामद किए। इसके अलावा पुलिस ने पलवाड़ा गांव के जंगल से पुलिस ने गांव के ही रहने वाले यूनुस को भी चाकु के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है। प्रिस शर्मा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:11 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:11 PM (IST)
तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया
तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ पुलिस ने तीन आरोपितों को चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि रविवार शाम पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान जैसे ही पुलिस बहादुरगढ़ गांव के जंगल में पहुंची तो दो युवक संदिग्ध घूमते मिले। पुलिस ने नाजिम, रिजवान निवासी बहादुरगढ़ को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से पुलिस ने दो चाकू बरामद किए। इसके अलावा पुलिस ने पलवाड़ा गांव के जंगल से पुलिस ने गांव के ही रहने वाले यूनुस को भी चाकू के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी