top menutop menutop menu

सहकारी बैंक मैनेजर और स्वास्थ्य कर्मी समेत 11 में कोरोना की पुष्टि

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद के 11 और मरीजों में बृहस्पतिवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से एक मरीज सहकारी बैंक का मैनेजर और एक स्वास्थ्य कर्मी है, वहीं 11 मरीजों में से छह मरीजों की पुष्टि एंटीजन किट और एक मरीज की ट्रू नेट मशीन द्वारा हुई है। बैंक मैनेजर में कोरोना की पुष्टि होने से हड़कंप मचा हुआ है। मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जनपद में अभी तक 662 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। 507 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को लैब से 133 मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से चार मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। इनमें से एक मरीज हापुड़ का मोहल्ला चमरी, एक मरीज मोहल्ला भगवानपुरी, एक मरीज सिभावली, एक मरीज हापुड़ के गांव नान निवासी है। वहीं एंटीजन किट द्वारा दो हापुड़ के मोहल्ला चमरी, दो गांव अनवरपुर, एक गांव नान और एक गांव हयासपुर निवासी है। जबकि ट्रू नेट मशीन द्वारा गांव अनवरपुर निवासी एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। सिभावली में मिला मरीज सहकारी बैंक मैनेजर है। जबकि भगवानपुरी निवासी मरीज सरकारी अस्पताल में कर्मी है। सभी मरीजों को उपचार के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सभी मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की तलाश में जुट गए हैं। संपर्क में आने वाले व्यक्तियों के सैंपल एकत्र कर जांच कराई जाएगी।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि 11 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जनपद में अभी तक 662 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। 507 मरीज अभी तक उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। 141 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। 14 मरीजों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है।

-----

प्रशासन ने क्षेत्रों को कराया अनसील

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर के नौ क्षेत्रों को अनसील करा दिया है। इनमें हापुड़ के मोहल्ला पटेल नगर, श्रीनगर, देवलोक कॉलोनी, विद्यानगर, आवास विकास कॉलोनी, असौड़ा, कनिया कल्याणपुर शामिल हैं। वहीं गढ़मुक्तेश्वर का अंबेडकर चौक और सनातन धर्म सभा बृजघाट को अनसील कराया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.