मुकदमा वापस नहीं लेने पर घर में घुसकर की मारपीट

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुर में मुकदमे में फैसला न कर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:51 PM (IST)
मुकदमा वापस नहीं लेने पर घर में घुसकर की मारपीट
मुकदमा वापस नहीं लेने पर घर में घुसकर की मारपीट

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुर में मुकदमे में फैसला न करने पर तीन लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों ने थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि उसने गांव खांडला गुरुग्राम (हरियाणा)निवासी आदेश, सतवीर, ग्राम दौराना थाना जफरपुर नई दिल्ली निवासी हरिकिशन के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। मुकदमा न्यायालय में विचारधीन है। तभी से आरोपित उससे रंजिश रखते है और मुकदमें में फैसला करने का दवाब बनाते है। इस को लेकर कई बार वह उसको मुकदमें में फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी दे चुके है।

पीड़ित ने बताया कि बृहस्पतिवार को तीनों आरोपित उसके घर में आए और उसको मुकदमें में फैसला करने का दवाब बनने लगे। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करते हुए थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी