करोड़ों की लागत से बनी सड़क और विद्युतीकरण कार्य का हुआ लोकार्पण

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरकरोड़ों की लागत से बनवाई गई सड़क और विद्युतीकरण कार्य का ल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 02:39 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 02:39 PM (IST)
करोड़ों की लागत से बनी सड़क और विद्युतीकरण कार्य का हुआ लोकार्पण
करोड़ों की लागत से बनी सड़क और विद्युतीकरण कार्य का हुआ लोकार्पण

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

करोड़ों की लागत से बनवाई गई सड़क और विद्युतीकरण कार्य का लोकार्पण कर पालिका चेयरमैन ने चहुमुखी विकास का संकल्प दोहराया। नगर के मीरा रेती से गांव अल्लाबख्शपुर के सामने दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे को जोड़ने वाली महमाई रोड पर 2.16 करोड़ की लागत से सड़क का निर्माण हुआ है, जबकि कचहरी से लेकर मीरा रेती चौराहे तक डिवाइडर पर करीब 26 लाख की लागत से विद्युतीकरण का कार्य हुआ है, जिनका बुधवार को पालिका चेयरमैन सोना सिंह ने अधिशासी अधिकारी संजीवन राम और बोर्ड सदस्यों की मौजूदगी में वैदिक रीति-रिवाज से लोकार्पण किया।

पालिका के चेयरमैन सोना सिंह ने दावा किया कि पालिका क्षेत्र के चहुमुखी विकास में कोई भी ढिलाई नहीं होने दी जाएगी, जबकि उपेक्षित वार्ड और मलिन बस्तियों में जनहित से जुड़ी सभी मूलभूत सुविधा प्राथमिकता के आधार पर मुहैया कराई जा रही हैं।

अधिशासी अधिकारी संजीवन राम ने दावा किया कि सभी वार्डों में जरूरत के अनुसार विकास कार्य कराने के साथ ही नई आबादी वाले स्थानों पर शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए भूमिगत पाइप लाइन बिछवाई जा रही है।

इस अवसर पर सभासद डॉ. शमशाद, सुरेंद्र सिंह, रियासत अंसारी, उस्मान चौधरी, कृष्णपाल, रोहित आर्य, मोना, शाहिद खां, बोबी आजाद, श्रीनिवास, शहजाद चौधरी, मुश्ताक खां, ठेकेदार मुकेश गुप्ता समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी