Hapur Crime News: सड़क हादसे में युवक की मौत पर गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम

बलराम की मौत की सूचना मिलते ही उसके स्वजन में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक के शव को गढ़मुक्तेश्वर-स्याना मार्ग पर रख जाम लगा दिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 10:29 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 10:29 AM (IST)
Hapur Crime News: सड़क हादसे में युवक की मौत पर गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम
Hapur Crime News: सड़क हादसे में युवक की मौत पर गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम

गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़) [प्रिंस शर्मा]। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में शनिवार रात करीब 11 बजे सड़क पार कर रहे 35 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने स्याना-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर शव रख जाम लगा दिया। आनन फानन में सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कराया जाएगा और नियमानुसार मृतक को आर्थिक मदद दिलाई जाएगा। इस आश्वासन पर रात करीब एक बजे जाम खुल गया। जाम लगने के कारण वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी 35 वर्षीय बलराम शनिवार की रात करीब 11 बजे सड़क पार कर रहा था। तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आसपास के लोगों की मदद से एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

बलराम की मौत की सूचना मिलते ही उसके  स्वजन में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक के शव को गढ़मुक्तेश्वर-स्याना मार्ग पर रख जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में बहादुरगढ़, कोतवाली, थाना सिंभावली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीण और मृतक के स्वजन को काफी समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने वाहन चालक को गिरफ्तार करने के साथ-साथ सरकार द्वारा मृतक के स्वजन को  पांच लाख रुपये की सहयोग राशि दिलाने की मांग की।

जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कराया जाएगा और नियमानुसार मृतक के स्वजन को आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित वाहन चालक की तलाश कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी