सड़क हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौत

संवाद सहयोगी मोदीनगर भोजपुर थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 08:24 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 06:01 AM (IST)
सड़क हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौत
सड़क हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौत

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : भोजपुर थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने बाइक पर सवार भाई-बहन और उनकी दादी को कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मोदीनगर और मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीनों की मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हापुड़ थाना क्षेत्र के चमरी गांव में मिटू (22) पुत्र राजू अपने परिवार के साथ रहता था। मिटू की बड़ी बहन प्रिया (26) का विवाह पिलखुवा थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी राहुल के साथ हुआ था। प्रिया इन दिनों अपने मायके में रहने के लिए आई हुई थी। शनिवार सुबह मिटू अपनी बहन प्रिया और दादी केला देवी के साथ बाइक से अपने रिश्तेदारी में मिलने मोदीनगर के सीकरी गांव आ रहा था। रास्ते में सुबह करीब साढ़े आठ बजे भोजपुर थाना क्षेत्र में किल्हौड़ा गांव के निकट पीछे से आते एक दूध के टैंकर ने ओवरटेकिग के प्रयास में बाइक सवार तीनों लोगों को कुचल दिया। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक टैंकर समेत मौके से फरार हो गया। दुर्घटनास्थल के निकट स्थित चाय की दुकान पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को मोदीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भिजवाया। जहां दादी और पोती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, मिटू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां करीब दस बजे इलाज के दौरान मिटू ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दादी व पोती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया, जबकि युवक के शव को मेरठ पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी राजीव कुमार का कहना है कि टैंकर चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दुर्घटनास्थल के निकट स्थित इमारत पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कराई जा रही है।

- हादसे के बाद लगा जाम : हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर जाम लग गया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक दोनों ओर से वाहनों की कतारें लगी रही। मौके पर मौजूद पुलिस ने जाम को खुलवाया।

chat bot
आपका साथी