दो बाइकों की भिड़ंत में अधेड़ की मौत, एक घायल

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के किठौर रोड स्थित मुदाफरा चौकी के पास मंगलवार शाम दो बाईकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसें में एक अधैड़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव कब्जे में लेकर शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 May 2019 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 31 May 2019 06:18 AM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में अधेड़ की मौत, एक घायल
दो बाइकों की भिड़ंत में अधेड़ की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, हापुड़:

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के किठौर रोड स्थित मुदाफरा चौकी के पास मंगलवार शाम दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव कब्जे में लेकर शिनाख्त के बाद परिजन को सूचना दी। मौत की सूचना पर परिजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिलखुवा क्षेत्र के गांव भोवापुर निवासी बिरजू(55) मंगलवार शाम बाइक पर सवार होकर किठौर थाना क्षेत्र के गांव किला परिक्षतगढ़ शादी समारोह में शरीक होने जा रहे थे। किठौर रोड स्थित मुदाफरा चौकी के पास पहुंचने पर सामने से बाइक पर सवार होकर आ रहे अंकुश निवासी गांव बागड़पुर से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बिरजू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अंकुश को घायलावस्था में नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शव की शिनाख्त कर पुलिस ने परिजन को मामले की जानकारी दी। इसपर परिजन में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे और शव देखकर बिलख कर रोने लगे। थाना बाबूगढ़ प्रभारी राजेश भारती ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी