शादी में शरीक होने आए युवक के साथ मारपीट

संवाद सहयोगी पिलखुवा मोहल्ला सद्दीकपुरा में शादी में शरीक होने आए युवक को मारपीट कर घ्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:05 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:05 PM (IST)
शादी में शरीक होने आए युवक के साथ मारपीट
शादी में शरीक होने आए युवक के साथ मारपीट

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

मोहल्ला सद्दीकपुरा में शादी में शरीक होने आए युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। गंभीर हालत में युवक को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

घायल की बहन गुलफशा के मुताबिक 30 जुलाई को वह अपने भाई शाहरुख के साथ सद्दीकपुरा मोहल्ले में चाचा सुल्तान के घर शादी समारोह में शरीक होने आई थी। आरोप है कि मोहल्ला निवासी तालिब, आमिर और आरिफ ने शाहरूख पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया और बेरहमी से मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। बेहोशी की हालत में शाहरूख को निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच चल रही है।

------------------

अवैध शराब की छह पेटी के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब की छह पेटियों के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर विक्रम जहांगीरपुर न्यू सब्जी मंडी दिल्ली का रहने वाला है। रविवार सुबह पुलिस खेड़ा गेट के निकट वाहन चेकिग कर रही थी। इसी बीच दिल्ली की तरफ से एक कार को आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिस पर चालक ने कार दौड़ दी। पीछा कर पुलिस ने कार को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान कार से छह पेटियां अरुणाचल प्रदेश मार्का की बरामद हुई है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपित क्षेत्र में एक व्यक्ति को सप्लाई देने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी