पुल की टूटी पड़ी है रेलिग, कभी भी हो सकता है हादसा

संवाद सहयोगी धौलाना ग्राम देहरा में बनी ऊपरी गंगनहर के पुल की रेलिग को टूटे कई वर्ष

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:38 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:38 PM (IST)
पुल की टूटी पड़ी है रेलिग, कभी भी हो सकता है हादसा
पुल की टूटी पड़ी है रेलिग, कभी भी हो सकता है हादसा

संवाद सहयोगी, धौलाना:

ग्राम देहरा में बनी ऊपरी गंगनहर के पुल की रेलिग को टूटे कई वर्ष हो गए है। रेलिग के साथ ही पैदल चलने वालों के लिए बनाई गई फुटपाथ भी जर्जर अवस्था में पहुंच चुकी है। इसके चलते कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन जिम्मेदार विभागों के अधिकारी अनदेखी किए गए है।

इस पुल से प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं और रेलिग के जर्जर होने की शिकायत कई बार लोक निर्माण विभाग से भी की जा चुकी है। बावजूद इसके अधिकारी लगातार इसकी अनदेखी करते आ रहे है।

---------- वह इस मार्ग का नियमित इस्तेमाल करते हैं और रात्रि में भी इस मार्ग का उपयोग आवागमन के लिए किया जाता है। परंतु देहरा की झाल पर पुल पर रेलिग ना होने के कारण हमेशा असुरक्षा की खतरा बना रहता है। यशपाल सिंह, ग्रामीण -------------- गांव हसनपुर और तहसील धौलाना को जोड़ने का यह एकमात्र मार्ग है। पुल पर रेलिग ना होने के कारण यहां से निकलने वाले ज्यादातर दोपहिया वाहन हमेशा खतरे में ही रहते हैं क्योंकि पुल की सड़क भी जर्जर अवस्था में है। कई बार दुर्घटना भी हो चुकी है। राजपाल चौधरी, ग्राम प्रधान हसनपुर

------------- लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पत्राचार से माध्यम से अवगत कराया जाएगा और समस्या का शीघ्र निस्तारण कराने हेतु निर्देश दिए जाएंगे।

- विजय वर्धन तोमर, उपजिलाधिकारी

chat bot
आपका साथी