19एचपीआर9 की संशोधित फाइल:बैंक मित्र के साथ हुई वारदात का पर्दाफाश करने की मांग

19एचपीआर11 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर भाकियू असली का प्रतिनिधि मंडल सिभावली थाना प्रभारी से मि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 08:33 PM (IST)
19एचपीआर9 की संशोधित फाइल:बैंक मित्र  के साथ हुई वारदात का पर्दाफाश करने की मांग
19एचपीआर9 की संशोधित फाइल:बैंक मित्र के साथ हुई वारदात का पर्दाफाश करने की मांग

19एचपीआर11

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

भाकियू असली का प्रतिनिधि मंडल सिभावली थाना प्रभारी से मिला। आपराधिक घटनाओं में हो रही बढ़ोतरी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए बैंक मित्र के साथ हुई वारदात का पर्दाफाश करने की मांग की गई। चेतावनी दी गई कि अगर जल्द मांग पूरी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष जोगेंद्र सिरोही के नेतृत्व में भाकियू असली के कार्यकर्ता शनिवार को सिभावली थाने में पहुंचे। थाना प्रभारी राहुल चौधरी को ज्ञापन देकर लंबित वारदातों का पर्दाफाश करने की मांग की गई।

उन्होंने बताया कि सिभावली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद निवासी अरुण शर्मा यूनियन बैंक मुदाफरा में बैंक मित्र हैं। उन्होंने अपने ही गांव में अपना कार्यालय बना रखा है। शुक्रवार को वह अपने कार्यालय के बाहर खड़े थे। तभी कार सवार दो युवक वहां पहुंचे। खुले पांच सौ रुपये के बदले पांच सौ रुपये का नोट मांगा। अरुण गल्ले से जैसे ही पैसे निकालने लगा तो अचानक चक्कर आने पर बेहोश हो गया। आरोपित कार सवार वहां से पचास हजार रुपये ले गए। इस वारदात का अब तक पर्दाफाश नहीं हो सका। उन्होंने जल्द वारदात का पर्दाफाश करने की मांग की।

थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने आश्वासन दिया कि वारदात का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। इस अवसर पर कर्मवीर गुर्जर,जगत प्रधान, ओमवीर त्यागी, सोनू, देवेंद्र, अंकित, अरुण, राहुल, अंकुर समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी